रवींद्र जडेजा ने T20I क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की, T20 विश्व कप जीत के बाद किया विदाई

रवींद्र जडेजा ने T20I क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की, T20 विश्व कप जीत के बाद किया विदाई


भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत की जीत के बाद T20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है।

विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद, रवींद्र जडेजा ने भी T20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का निर्णय लिया है। उन्होंने T20 विश्व कप 2024 की ट्रॉफी के साथ अपने करियर को ऊँचाई पर समाप्त किया।

“दिल में आभार की भावना के साथ, मैं T20 इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहता हूँ। एक गर्वित घोड़े की तरह, जो हमेशा अपने देश के लिए सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करता है, मैंने हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और अन्य फॉर्मेट्स में ऐसा करना जारी रखूंगा,” जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा।

“T20 विश्व कप जीतना एक सपना सच होने जैसा था, मेरे T20 इंटरनेशनल करियर का शिखर। यादों, उत्साह और अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद।”

जडेजा, जिन्होंने 2009 में अपना T20I डेब्यू किया था, ने 74 T20I में भारत का प्रतिनिधित्व किया, जिसमें उन्होंने 54 विकेट लिए और 515 रन बनाए।

वे छह T20 वर्ल्ड कप अभियानों का एक अभिन्न हिस्सा थे, और अपने अंतिम अभियान में सफलता का स्वाद चखा जब भारत ने 17 वर्षों के बाद पुरुषों का T20 विश्व कप ट्रॉफी जीता।

जडेजा ने यह भी पुष्टि की कि वह अन्य फॉर्मेट्स में भारत का प्रतिनिधित्व करना जारी रखेंगे।

By Naveen

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *