दोस्तों gold के मामले में इन लोगो ने मुकेश अंबानी और रत्न टाटा को भी पीछे छोड़ दिया है। ये लोग जितना सोना पहन कर घर से निकलते है उसे देख कर हर किसी की आंखे खुली की खुली रह जाती है। इतना सोना लाद कर सड़को पर यूं ही घूमने वाले लोगों को अगर सोने की खान कहा जाए तो कुछ गलत नही होगा।

दोस्तो आज हम आपको इन्ही लोगो से मिलवाने वाले है जो हर जगह करोड़ों रुपए का सोना पहन कर घूमते है और ये इनके लिए एक आम बात है। इनके पास घड़ी, चैन, चश्मा, बेल्ट यहां तक की कपड़े भी सोने के है।  जी हां आपने बिलकुल सही सुना। इनके इस अमीरों वाले शौक के कारण लोग इन्हे golden boy के नाम से बुलाने लगे है। दोस्तो आप भी चौंक जाएंगे जब आप इन्हे इतना ज्यादा सोना लादे हुए देखेंगे।

  1. Sunny waghchaure,  दोस्तो पुणे के रहने रहने वाले sunny waghchaure को लोग golden boy के नाम से भी जानने लगे है क्योंकि इनके पास हर वक्त इतना सोना मौजूद होता है कि ये लाखो की संपत्ति यूं ही खरीद सकते है। Sunny एक बहुत बड़े businessman और film financar हैं ये अपने बिजनेस से तो पैसा कमाते ही कमाते है साथ ही फिल्मों में भी पैसा लगा कर ये खूब पैसा कमाते है। इनको इस gold का इतना शौक है कि ये हर जगह इतना ज्यादा सोना पहन कर जाते है। इनके गले में आप हमेशा सोने की बनी ये भारी कई तौले की चैन देखेंगे। और इतना ही नही दोस्तो ये जूते चप्पल भी सोने से ही बने पहनते है जी हां.. इनके पास सोने से बने कई जोड़ी जूते चप्पल मौजूद है जिन्हे पहन कर ये हर जगह घूमते है। इसके साथ साथ ये सिर्फ सोने की घड़ी, सोने की अंगूठी और सोने का कोटेड मोबाइल फोन ही इस्तेमाल करते है। और इनके पास एक से एक महंगी गाड़ियों का collection भी है। दोस्तो इनकी इस अमीरी को देख कर हर किसी के होश उड़ जाते है।
  1. Harshvardhan pandharkar दोस्तो लोग इन्हे प्यार से हर्षु बुलाते है आपको बता दें कि सिर्फ 16 साल की उम्र से ही इन्हे सोना पहनने का शौक चढ़ गया था और इसी कारण ये सबसे youngest golden boy भी कहे जाते है। रोज के रोज 12 से 13 किलोग्राम तक सोना पहनना इनके लिए आम बात बन चुकी है। जहां लोग कुछ ग्राम सोना पहनने से भी डरते  है कि कही कोई चोरी ना कर ले वही हर्षवर्धन ये 10 किलो का तक का सोना पहन कर हर जगह घूमते है। और तो और इनके सोने की मात्रा दिन ब दिन बड़ती ही जा रही है। आने वाले समय में ये कई किलो का सोना अपने पर लादे हुए नजर आएंगे। इनका building line में एक बहुत बड़ा फैमिली बिज़नेस बताया जाता है और उसी के मुनाफे से ये इतना सोना खरीद पाते है। बताया जाता है कि इनका अपना एक NGO भी है और ये लोगो की मदद करते हैं। और आपको बता दें कि ये social media पर भी अपने सोने की वजह से बेहद मशहूर है। इनका अपना youtube channel और इंस्टाग्राम page भी है इसके साथ साथ इनकी नेताओ से भी अच्छी खासी जान पहचान है।
  1. Golden baba, दोस्तो इनका असली नाम sudeep Kumar है लेकिन जब से इन्होंने हर वक्त कई किलो का सोना पहनना शुरू किया है तब से लोग इन्हें गोल्डन बाबा के नाम से जानने लगे है। इन्होंने अपने पुराने रहन सहन को त्याग दिया था और महंत बाबा बन गए । इनका अपना एक आश्रम और मंदिर भी है। जिस पर दान तो आता ही आता है साथ ही अगर कोई बाबा के लिए कुछ दान करना चाहे तो सिर्फ सोने में ही दान किया जाता है। दोस्तो एक तरह से ये इनकी पॉलिसी है कि ये किसी भी व्यक्ति से यदि कोई दान लेते है तो वो सोने में ही लेते है यही वजह है कि इनके पास इतना सारा सोना इकट्ठा हो गया है। दोस्तो पहले इनके ऊपर कई case दर्ज थे जो कि आज भी चल रहे है मगर ये सब कुछ छोड़ छाड़ कर हरिद्वार चले आए थे और तब से इनकी जिंदगी यूं बदली कि ये सोने की चैन, diamond की घड़ी, सोने की अंगूठी जैसे कई कीमती ज्वैलरी पहने नजर आए। खैर आपको बता दे कि कुछ वक्त पहले ये दुनिया से चल बसे लेकिन आज भी इन्हे लोग golden baba के नाम से याद करते है।
  1. Sanjay gurjar, दोस्तो इन्हे modeling और acting का बेहद शौक हैं मगर इससे भी ज्यादा इन्हे जिसका शौक़ है वो है सोना यानी गोल्ड। जी हां sanjay gurjar भी कई किलो का सोना हमेशा अपने ऊपर लादे हुए नजर आते है। Sunny और sanjay अच्छे दोस्त है और इसलिए ये कई बार साथ में नजर आए है ये दोनो comedy nights with Kapil Sharma show में भी एक साथ ही गए थे जहां भी लोग इनके सोने को देख कर हैरान रह गए थे। आपको बता दें कि संजय भी एक बहुत बड़े businessman और film financar हैं। और दोस्तो ये सोने से बनी घड़ी, जूते, लॉकेट, मोबाइल फोन,  साइकिल और यहां तक सोने से कोटेड गाडियां भी रखते है। अमीर से अमीर इंसान भी इनके इस सोने को देखता रह जाता है।
  1. Datta phuge, दोस्तो आपने सोने से बने इतने समान तो देख ही लिए है मगर अब datta phuge की ये सोने से बनी shirt भी देख लीजिए। जी हां ये shirt सोने की बनी हुई है जिसकी कीमत डेढ़ करोड़ के लगभग बताई जाती है। Datta जी को सोना पहनने का इतना शौक था कि इन्होंने अपने लिए ये खास सोने की शर्ट बनवा ली जिसके बाद datta और ज्यादा मशहूर हो गए इनकी ये शर्ट की खबर न्यूज बन चुकी थी।  लेकिन दोस्तो हर वक्त इतना सोना पहनना इनके लिए भारी मुसीबत बन गया क्योंकि 3 बॉडीगार्ड रखने के बावजूद कोई इनको मार के चला गया। Datta अब इस दुनिया में नही रहे लेकिन आज भी इनके सोने के शौक को लोग याद करते है।
  1. Prashant sapkal , दोस्तों करोड़ो की ज्वैलरी पहनने वाले प्रशांत tiktok star रह चुके है। देश में लॉकडाउन के दौरान जब लोग tiktok पर अपनी वीडियो बना रहे थे तो उस वक्त प्रशांत भी अपनी वीडियो बना कर लोगो के साथ शेयर करते थे और इसी तरह tiktok पर famous होते गए मगर अफसोस बाद में tiktok बैन हो गया। लेकिन दोस्तो आपको बता दें कि tiktok के बैन होने के बाद भी प्रशांत की पॉपुलैरिटी में जरा कमी नही आई क्योंकि प्रशांत की पॉपुलैरिटी का कारण तो ये करोड़ो का सोना था जिसे प्रशांत हर वक्त पहने हुए नजर आते थे और आज भी प्रशांत हर जगह ये करोड़ो रुपए का कीमती सोना पहन कर जाते है। प्रशांत एक बिज़नेस मैन, एक्टर, सोशल मीडिया influencer और साथ में मॉडल भी है। सोने के साथ साथ इनका अंदाज इतना अलग है कि हर कोई इनसे प्रभावित हो जाता है।
  1. Monu badeker, दोस्तो मोनू हर वक्त सोने से बनी ये मोटी मोटी मालाएं पहन कर घूमते है और इनके पास हर वक्त इतना सोना होने की वजह से इन्होंने bodyguard भी रख रखे है। दोस्तो सोने के अलावा मोनू को ice cream खाना, क्रिकेट देखना और indian food खाना बेहद पसंद है और ये भी बाकी golden boys की तरह सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी मशहूर है। और आपको बता दें कि ये शादीशुदा है और इनकी शादी भी बहुत धूमधाम से हुई थी जिसमे इन्होंने जम कर खर्चा किया था।
  1. Vishwanath Desai, दोस्तों इसके बाद नंबर है पुणे के रहने वाले vishwanath Desi का । ये एक बहुत बड़े बिजनेस मैन है। और साथ ही इनके कई नेताओं से अच्छी जान पहचान है। दोस्तो विश्वनाथ भी इतना सोना पहने हुए घूमते हैं जिसे देख कर हर कोई हैरान हो जाता है। और यही सोने की वजह से ये हर जगह मशहूर हैं। सोशल मीडिया की पब्लिक भी इन्हे इसी सोने की वजह से जानती है और यही वजह है कि इनके सोशल मीडिया पर हजारों फैन हैं। इनकी एक वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल भी हुई थी जिसमे ये ढेर सारा सोना पहने हुए और पैसों की गड्डी के साथ नजर आए थे।
  1. Nishikant mallay & Akash mallay, दोस्तो जहां अभी तक आपने हर single शक्श को इतना सारा gold पहने हुए देखा वही अब इन दोनो भाईयो को भी देख लीजिए। दोस्तो ये दोनो भाई हमेशा करोड़ो का सोना पहने घूमते है। और ये दोनो भाई golden brothers के नाम से हर जगह मशहूर हैं।  इनके पिता का एक बहुत बड़ा बिजनेस है। ये दोनो भाई हमेशा से इतनी luxurious life जीते आए है कि इनकी अमीरी देख कर हर कोई दंग रह जाता है। करोड़ों का इतना सोना होने के साथ साथ इनके पास अपनी कई कीमती गाड़ियां, पर्सनल jet, golden Audi car और करोड़ों की संपत्ति है। महाराष्ट्र के रहने वाले ये दोनो भाई nishikant और akash साथ में अपना कारोबार भी संभालते हैं। ये दोनो भाई इतने ज्यादा मशहूर हैं कि कई events में इन्हे as a chief guest invite किया जाता है।
  1. Dipak gupta, दोस्तो gold man के नाम से जाने जाने वाले दीपक गुप्ता सोने के अलावा अपनी girlfriend को लेकर भी काफी मशहूर है। एक तरफ इनके पास करोड़ो का सोना है और दूसरी तरफ इनके पास एक खूबसूरत girlfriend है जिसके बाद सोशल मीडिया पर इनकी पॉपुलैरिटी डबल हो चुकी है। इन दोनो की साथ में बनाई गई वीडियो  पर लाखो views आते हैं।

तो दोस्तो ये थे वो लोग जिनके पास सोने जैसी कीमती धातु की भरमार है, इतना सोना होने की वजह से किसी को भी चोरी डकैती का भी खतरा रहता है और जाहिर सी बात है कि ये खतरा इन लोगो पर भी है लेकिन अपने शौक के लिए ये लोग इतना सारा सोना हर दिन पहन कर घूमते है। फिलहाल दोस्तो आपको इनके बारे में जानकर कैसा लगा कॉमेंट करके जरूर बताएं और वीडियो पसंद आई हो तो प्लीज विडियो को लाईक और शेयर भी जरूर करें।

Source:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *