दुनिया के हर मुसलमान का यही मानना है कि अल्लाह एक है ऑयर उसके सिवा कोई दूसरा खुदा भही है लेकिन तब क्या जब कोई काफिर अल्लाह का मज़ाक बनाए, दोस्तों आज की इस वीडियो में हम कुछ ऐसे लोगों के बारे में बात करेंगे जिन्होंने पहले तो इस्लाम का मजाक बनाया और फिर खुद एक इबरत का निशाल गए। दोस्तों इस लिस्ट में पांचवे नंबर आते है,

Justin Bieber

दोस्तों जस्टिन बीबर Canada  के सबसे फेमस सिंगर्स में से एक है, आपमें से ज्यादातर लोगों ने इसका कोई न कोई गाना ज़रूर सुना होगा। Justin Bieber  ने 13 साल की उम्र में ही  म्यूजिक इंडस्ट्री ज्वॉइन कर ली थी मज़े की बात ये है की यूट्यूब की हिस्टरी मैं जीस वीडियो पर सबसे ज्यादा डिस्लाइक आए है वो जस्टिन बीबर के एक गाने की वीडियो थी।  फरवरी 2010 में इसने बेबी नाम का एक सांग अपलोड किया था जिसपर उस वक़्त 14 लाख से भी ज्यादा  dislikes आए थे। पिछले साल  जस्टिन का एक कंसर्ट हो रहा था,  इसमें जब जस्टिन ने एंट्री की  तो उसने मुसलमान औरतों की तरह स्कार्फ पहना हुआ था, बेसिकली ये हिजॉब की इंसल्ट थी। इस पागल ने बकायदा स्कार्फ पहन के गाने गाये और काफी डांस भी किया। जस्टिन की  इस हरकत पर मुसलमान कम्युनिटी से इसे बहुत ज्यादा हेट मिला, यहां तक कि इसके  मुस्लिम फैन्स भी इससे नफरत करने लगे। खैर  इसने ये बेहूदा हरकत करके मुस्लमान औरतों का  मजाक तो बना लिया था लेकिन इसके साथ जो हुआ वो वाकई में इबरत्नाक था। हिजाब का  मजाक बनाने के कुछ ही अरसे बाद 1 दिन अचानक जब ये सुबह उठा तो  इसके चेहरे पर फालिज पड़ चुका था, इस फालिज से ते बन्दा न तो स्माइल कर सकता था और न ही अपनी आंखें ब्लिंग कर सकता था और न ही इसका चेहरा हरकत करता था। असल में एक वाइरस ने इसके facial nerves  पर अटैक कर दिया था जिससे इसकी चेहरे की एक साइड टोटली पैरालाइज हो गई थी। हैरानी की बात ये  है की जब इसे फलिज  पड़ा तब इसकी उम्र सिर्फ 28 साल थी, और इस  उम्र में ये केस होना बहुत ही रेयर था। असल में ये अल्लाह तआला  की तरफ से इसके लिए सजा  और बाकी लोगों के लिए इबरत  है।

4)Shaddat

दोस्तों shaddat का ताल्लुख क़ौमे आद से था  ये उनका बादशाह था और अपने आपको ही खुदा मानता था, क़ौमे आद को अल्लाह तआला ने दौलत ताकत और दुनिया की हर नेमतों से नवाज़ा था लेकिन इतनी ज्यादा नेमतें मिकने की वजह से ये लोग भटक गए और मुनकरे खुदाह होगए लेकिन अल्लाह तआला ने इन्हें हिदायत देने के लिए हज़रत हूद अलाइस्लाम को भेज दिया, जब हज़रत हूद अलाइस्लाम ने shaddat को अल्लाह तआला के रास्ते पर बुलाया तो ये इनकी तौहीन करना शुरू होगया, इसने हज़रत हूद अलाइस्लाम से सवाल किया की अगर वो इस्लाम कुबूल कर ले तो इसे क्या मिलेगा, हज़रत हूद अलाइस्लाम ने इसे कहा कि इसके बदले तम्हे जन्नत मिलेगी। इस बात पर वो ज़ोर ज़ोर से हसने लगा और बोला कि ये कौन सी बड़ी बात है ,ऐसी जन्नत तो मैं खुद भी बना सकता हूँ, इस बदबख्त ने अल्लाह का मुकाबला करते हुए अपनी सल्तनत पर पूरी जन्नत तामीर करवाई और इसका नक्शा बिल्कुल वैसा ही रखा जैसा हज़रत हूद अलाइस्लाम ने इसे बताया था। इसने अपनी जन्नत को दुनिया की हर नेमतों से भर दिया लेकिन जब ये अपनी जन्नत में दाखिल होने लगा तो इसके दरवाज़े पर मौत के फरिश्ते खड़े थे, जिन्हें shaddat ने देख लिया। इसके बाद shaddat उनकर आगे गिड़गिड़ाने लगा कि एक दफा इसे अपनी जन्नत में दाखिल होने की इजाजत दे दी जाए,  लेकिन इसके अंजाम का ववत अल्लाह तआला ने मुकर्रर कर रखा था ये अपनी बनाई हुई जन्नत में जाने से पहले ही मारा गया था।

3)Cris Tyson

दोस्तों अगर आप MR beast की विडियोज देखते हैं तो आपने इस शख्स को जरूर देखा होगा इसका नाम क्रिस है और ये मिस्टर बीस्ट  का बेस्ट फ्रेंड था, ये mr beast की ऑलमोस्ट हर वीडियो में फीचर होता था लेकिन फिर इसकी अंकल पर पर्दा पड़ गया और इस पागल ने इस्लाम के खिलाफ़ बोलना स्टार्ट कर दिया। इसने अपने ट्विटर अकाउंट में एक पोस्ट की जिसमें इसने कुरान मजीद की तालीमात की तौहीन की थी। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इस मुनाफिक ने इस्लाम को ओल्ड और बैकवर्ड रिलिजन कहा और इसका कहना था कि इस्लाम सबसे नफरत करता है इसने औरतों के साथ बुरा सुलूख  किया जाता है और इसमें ट्वीट में लिखा की पता नहीं क्यों लोग इस्लाम कबूल करते हैं, खैर इस बेवकूफ की इन बे मकसद और नफरत भरे ट्वीट से दुनिया के मुसलमानों ने इसे बहुत ज्यादा क्रिटिसाइज किया पर असल में इसने अल्लाह तआला  ये दींन को चैलेंज किया था तो इसका बेड़ा गर्क तो होना ही था अब मैं आपको बताता हूँ की इसके साथ हुआ क्या। जब इसने दीने इस्लाम की तौहीन  की  तो इसके बाद इसका दिमाग खराब हो गया इसकी वाइफ और एक बच्चा भी था जिसका नाम डकर है इसने सबसे पहले अपनी बीवी को तलाक दिया और अपना बसता हुआ घर उजाड़ दिया। इसके बाद जब ये मिस्टर beast के वीडियो में आता तो लड़की वाली हरकतें करता और इवन इसने अपने बाल भी लंबे कर लिए थे अभी कुछ समय गुजरा था की इसने अपनी हार्मोन रिप्लेसमेंट सर्जरी करवाई और अपने आप को रक लड़के से लड़की में कन्वर्ट कर लिया। मजे की बात ये है कि इस बंदे की बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग थी लेकिन जब ये एक लड़की बना तो ये इंटरनेट का सबसे नफरत बना पर्सन बन गया। even Mr beast ने भी इसे अपनी वीडियोस में लाना बन्द कर दिया। इस पागल ने क़ुरान और इस्लाम को चैलेंज किया था जिसके चलते अल्लाह तआला ने इसकी मरदानगी, इज्जत,

शोहरत, बिवी बच्चा सब कुछ छीन लिया और अब ये बन्दा एक लड़कीं बन कर ज़िल्लत की ज़िंदगी गुज़ार रहा है।

2)Amos Yee

दोस्तों Amos yee एक जानेमाने यूटुबेर है जिनका तालल्लूख  सिंगापुर से है, ये बचपन से ही यूट्यूब पर वीडियोस अपलोड करता था लेकिन जब ये बड़ा हुआ तो इसकी अकल घुटनो में चली गई। इसने फेम हासिल करने के लिए बहुत जी घटिया हरकत शामिल थी, जिनमे इस्लाम की तौहीन  शामिल थीं, 2015 में इसने अपने चैनल पर हैं एक वीडियो अपलोड की  जिसमें इसने कुरान मजीद उठाकर न सिर्फ इसकी तौहीन की है बल्कि अपनी कम अकल के मुताबिक इस्लाम को गलत साबित करना शुरू कर दिया। इस वीडियो में इसने  बहुत ही बकवास औए इस्लाम के खिलाफ़ अपने अंदर मौजूद जहर को बाहर निकाला। इसके इलावा भी ये कई शैतानी हरकतों में मुलव्विस था। खैर पहले तो इसका चैनल काफी ग्रो हुआ और इसने 50,000 सब्सक्राइबर भी हासिल कर लिए पर कुछ ही हफ्तों बाद जब इसकी हरकत वायरल हुई है तो इसे सिंगापुर गवर्नमेंट की तरफ से लीगल नोटिस आ गया, और इसे इसकी यूट्यूब वीडियो  की वजह से अरेस्ट कर लिया गया, इस पर छे चार्जेज लगाए गए जिनमें रिलीजियस हेट भी शामिल था, सबसे मज़े की बात ये है की जब इसने वीडियो बनाई थी उसके बाद ये बड़े कॉन्फिडेंस में था और मुँह फाड़कर बस बकवास किए जा रहा था। लेकिन जब इसे अरेस्ट किया गया तो इसकी बोलती बंद होगई और ये मीडिया के सामने भिगी बिल्ली  बनकर ऐसे चल रहा था जैसे इससे मासूम इंसान दुनिया में और कोई नहीं हो सकता।  खैर इसकी ये मासूमियत जज के सामने नहीं चली और कोर्ट ने इसे जेल की सजा सुना दी, जब ये जेल से वापस आया उसका सब कुछ लुट चुका था, यूट्यूब ने  कम्यूनिटी गाइडलाइन की वजह से इसका चैनल टर्मिनेट कर दिया था, इवन फेसबुक और ट्विटर पर भी इसे ban  कर दिया गया और फिर ये बन्दा बिल्कुल लावारिस होगया। जुलाई 2015 की बाद तो ये ऐसा गायब  हुआ की दुनिया को नजर ही नहीं आय, अब जब कोई अल्लाह तआला और उसके रसूल को चैलेंज करेगा  तो ऐसा तो होगा ही।

1)Rasmus Paludan

दोस्तों वैसे तो दुनिया में बहुत से शैतान लोग और मुसलमानों के दुश्मन मौजूद है लेकिन इस जैसा मनहूस बन्दा आपने आज से  पहले  कभी नहीं देखा होगा। इस आदमी का नाम rasmus है और इसका ताल्लुख डेनमार्क से है, वैसे तो ये एक पॉलिटिशियन है लेकिन जब इसे पॉलिटिक्स में किसी ने घांस नहीं डाला तो उसने इस्लाम को टारगेट करके लोगों की तवज्जो  हासिल करना शुरू कर दी, ये वो इंसान है जिसने क़ुरान मजीद को जलाकर इस्लाम से नफरत का इज़हार किया। इसकी डिमांड ये थी कि डेन्मार्क और स्वीडन से इस्लाम को खत्म किया जाए। 24 अप्रैल 2022 इस इंसान ने स्वीडन के एक शहर में कुरान मजीद की बेईदबी की और इसे आग लगा दी। जब इसने ये हरकत की तब वहाँ मौजूद  तमाम मुसलमान सड़कों पर आ गए और इन्होंने पूरे स्वीडन को आग लगा दी। मुस्लिम कम्युनिटी इतने जलाल में आगई थी की पुलिसवाले डर से इनकी करीब भी नहीं जाते थे। ख़ैर इसकी हरकत से पूरा स्वीडन मैदाने जंग बन गया था पुलिस ने इसे रेसिस्म  के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया और जेल में डाल दिया। इसकी इस हरकत की वजह से सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि वहां के 90% लोग भी इससे नफरत करने लगे।  जेल से निकलने के बाद ये अपनी ज़िल्लत के मारे फ्रांस भाग् गया  लेकिन फ्रांस की गवर्नमेंट ने भी वायलेंस के डर से इसे अरेस्ट कर लिया और अपने देश से डिपोर्ट कर दिया।  इस हरकत के बाद rasmus  ऐसा जली हुआ कि इसकी पॉलिटिक्स और मुल्क दोनो में कोई इज्जत नहीं रही। मज़े की बात ये है की ये शॉप पर लोगों को इकट्ठा करके इन्हें इस्लाम के खिलाफ़ भड़काने की कोशिश करता था लेकिन लोग इसे पागल समझ्कर इग्नोर कर देते थे। तीन महीने पहले इसने लोगों की तवज्जो  हासिल करने के लिए फिर से वही  ड्रामा करने की कोशिश की है पर इसकी बात पे किसीने घास तक नही डाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *