Shraddha Kapoor boycott

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से श्रृद्धा को किया जा रहा है boycott…

यश राज फिल्म्स प्रोडक्शन भी कर चुका है श्रद्धा को ban

यहां तक की बॉलीवुड stars भी बना रहे है श्रद्धा से दूरी, उन्हे नही करते है किसी भी party में invite…

दोस्तो हाल ही में ये notice किया गया है कि श्रद्धा के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ unfair हो रहा है.. दरअसल श्रद्धा बॉलीवुड के किसी event में नज़र नही आती, ना ही किसी दूसरे stars के साथ party करती नजर आती और अब तो इन्हे फिल्मों में काम मिलना भी बंद हो चुका है। जिसका सीधा मतलब यही लगाया जा रहा है कि श्रद्धा को बॉलीवुड से boycott किया जा रहा है और ये काम खुद बॉलीवुड के ही लोग कर रहे है। मगर यहां सवाल ये उठता है कि आखिर श्रद्धा के साथ ये सब क्यों हो रहा है जबकि श्रद्धा फिल्मी बैकग्राउंड से है उनके पिता इतने बड़े एक्टर रह चुके है इसके बावजूद श्रद्धा के साथ ये नाइंसाफी क्यों की जा रही है।

दोस्तो अगर आप भी इन सब सवालों के जवाब जानना चाहते है तो बने रहिए हमारे साथ विडियो के अंत तक क्योंकि आज की इस वीडियो में हम श्रद्धा और बॉलीवुड film industry से जुड़े कई हैरान कर देने वाले खुलासे करने वाले है। आज की इस वीडियो में हम बात करेंगे की श्रद्धा बाकी actress से कैसे अलग है और अब क्यों कोई डायरेक्टर उन्हे अपनी फिल्मों में नही लेना चाहता।

तो चलिए वीडियो को शुरू करते हैं।

दोस्तों सभी जानते है श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की कितनी बड़ी स्टार है.. ये जितनी ज्यादा खूबसूरत है उतनी ही ज्यादा टैलेंटेड भी हैं.. एक एक्ट्रेस बनने के नाते इनमे कोई कमी नही है बल्कि इन्हे ऑडियंस का भी काफी प्यार और support मिलता है। मगर इस सबके बावजूद बीते कुछ सालों से ये देखा जा रहा है कि श्रृद्धा कपूर limelight से दूर होती जा रही है और बालीवुड इंडस्ट्री में इन्हे बेहद कम attention मिल रहा है। यहां तक की बाकी actors और actress भी श्रद्धा से दूरियां बनाने लगे है। और करन जौहर भी अपनी किसी भी फिल्म में श्रद्धा को साइन करना नही चाह रहे और दूसरी तरफ आदित्य चोपड़ा की भी श्रद्धा से काफी अनबन चल रही है।

श्रृद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर है जो की हिंदी फिल्मों के मशहूर एक्टर रह चुके है। श्रृद्धा कपूर फिल्मी बैकग्राउंड फैमिली से आती है इसके बावजूद इन्हे इतनी कम attention क्यों मिल रही है  इस बात का जवाब सभी जानना चाहते है। आपको बता दे की श्रद्धा को फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए दस से ज्यादा साल हो चुके है मगर इनसे ज्यादा पॉपुलैरिटी आजकल star kids की है। अगर कही jahnavi, sara और अनन्या जैसी एक्ट्रेस नजर आ जाती है तो सारी मीडिया का ध्यान उनकी तरफ चला जाता है और श्रद्धा को नजरंदाज कर दिया जाता है। वही बात करे श्रद्धा और आलिया की तो दोनो को एक साथ ही launch किया गया था। अपने करियर के शुरुआती दौर में ये दोनो आमने सामने थी। दोनो ने एक साथ ही फिल्मों में कदम रखा मगर जो attention, fame, popularity और बड़े बजट की फिल्मे आलिया को मिलती है वो श्रद्धा को नही मिलती। आलिया की total net worth भी श्रद्धा से कई ज्यादा है। आपको जान कर हैरानी होगी की श्रद्धा की पहली फिल्म का बजट सिर्फ 9 करोड़ था जबकि आलिया ने 60 करोड़ बजट वाली फिल्म से फिल्मों में डेब्यू किया। और आज भी आलिया श्रद्धा से आगे है हालांकि शुरू में सभी ने आलिया की एक्टिंग को overacting बताया लेकिन फिर भी आलिया को ही बॉलीवुड में सबसे ज्यादा attention मिलती है। आलिया करन के ज्यादा करीब है और yash raj films की भी पहली पसंद आलिया रहती है।

दोस्तो ऐसा इसलिए है क्योंकि श्रद्धा बाकी एक्ट्रेस से बिलकुल अलग है। श्रद्धा खुद को controversy से दूर रखती है और कभी उन्होंने किसी के बारे में कोई गलत कॉमेंट नही किया है, यहां तक की श्रद्धा बॉलीवुड की so called parties में भी जाना नही पसंद करती। श्रद्धा को बाकी एक्ट्रेस की तरह पार्टी करना, नशा करना ..बिलकुल पसंद नही। जहां एक तरफ बाकी एक्ट्रेस अपने पैसे को पानी की तरह बहाते है और अपनी अमीरी का show off करते है वही दूसरी तरफ श्रद्धा को सिंपल रहना ज्यादा पसंद है श्रृद्धा ज्यादा से ज्यादा वक्त अपने घर में ही बिताती है और घर का खाना ही पसंद करती है। और तो और श्रद्धा अपनी बिना मेकअप की फोटो भी सोशल मीडिया पर post कर देती है उन्हे no makeup look से कोई प्राब्लम नही। जहां एक तरफ बाकी stars सोशल मीडिया पर अपनी luxury life से जुड़ी फोटोज और विडियोज post शेयर करते हैं वही दूसरी तरफ श्रद्धा की प्रोफाइल में आपको एक simple life नजर आएगी। श्रद्धा को कभी attitude में भी नही देखा गया है ये हमेशा सभी के साथ काफी humble रहती है चाहे मीडिया हो या इनके fan हो श्रद्धा हमेशा सबसे प्यार से ही बात करती है।

ना ही इनके question answer इतने dumb होते है और ना ही ये सबके सामने अपना control खोती है.. यही सब कारण है की श्रद्धा से मीडिया को और बॉलीवुड को कोई मसाला नही मिलता । जिसकी तलाश मीडिया और बॉलीवुड को हमेशा रहती है। और श्रद्धा इतनी सिम्पल है की वह बॉलीवुड की high class circle में fit नहीं बैठ पाती। श्रद्धा बॉलीवुड की पार्टी में uncomfortable महसूस करती है और बॉलीवुड stars श्रद्धा से…शायद इसीलिए ये दोनो एक दूसरे से दूरियां बनाए रखते है।

इसके अलावा दोस्तो यश राज फिल्म्स और श्रद्धा कपूर के बीच एक बार काफी बड़ी अनबन हो गई थी उस वक्त श्रद्धा का एक्टिंग करियर शुरू ही हुआ था और तभी श्रद्धा ने आदित्य चोपड़ा जैसे बड़े डायरेक्टर से पंगा ले लिया जिसका परिणाम श्रद्धा को अब तक भुगतना पड़ा है। दरअसल हुआ ऐसा कि श्रद्धा ने यश राज फिल्म्स का contract तोड़ दिया था।

श्रद्धा ने बॉलीवुड फिल्मों में कदम 2010 में अपनी पहली फिल्म teen patti से रखा था। अपनी पहली फ़िल्म के साथ ही श्रद्धा बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई थी। मगर श्रद्धा की ये पहली फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप रही थीं।

इसके बाद 2011 में इनकी दूसरी फिल्म love ka end आई थी। ये फिल्म youth की college life और romantic life पर आधारित थी। इस फिल्म का ऑफर yash raj films ने श्रद्धा को दिया था। लेकिन श्रद्धा की ये फिल्म भी फ्लॉप रही थी। मगर यश राज फिल्म्स ने श्रद्धा के साथ एक साथ तीन फिल्में साइन की थीं यानी श्रद्धा को यश राज की आने वाली तीनों फिल्में करनी थी। मगर इसी दौरान श्रद्धा के पास aashiqui 2 film का ऑफर आया। और श्रद्धा ने yash raj films के contract को तोड़ कर aashiqui 2 साइन कर दी। बस यही से यश राज फिल्म्स ने श्रद्धा को अपनी फिल्मों से बैन कर दिया था। तकरीबन दस साल तक यश राज फिल्म्स ने श्रद्धा को लेकर कोई फिल्म नहीं बनाई।

वही आशिकी 2 फिल्म में aditya Roy Kapoor के साथ नजर आई श्रद्धा की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई और इस फिल्म ने box office पर रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन किया था। इस फिल्म के लिए श्रद्धा को best actress award मिला था। इस फिल्म के बाद श्रद्धा हर जगह famous हो गई थी। लेकिन इसके बाद भी इन्हे छोटी मोटी फिल्मे ही करने के लिए मिली।

जिसमे haider, ek villain, abcd2, baghi, शामिल है। हालांकि श्रद्धा की जबरदस्त एक्टिंग और अच्छी फिल्म स्टोरी होने की वजह से इनकी ये फिल्मे काफी हिट रही मगर इसके बाद कई फिल्मे लगातार फ्लॉप भी हुई। इनकी flop फिल्मों में ok jaanu, haseena Parkar, half girlfriend, street dancer शामिल है इनकी बैक टू बैक कई फिल्मे लगातार फ्लॉप रही है जिससे इनका करियर नीचे आ गया। और डायरेक्टर्स ने इन्हे फिल्मों में काम देना कम कर दिया।

बल्कि डायरेक्टर्स अपनी फिल्मों के लिए किसी दूसरी एक्ट्रेस को चुनते है लेकिन उनके पास वक्त ना होने पर या किसी वजह से फिल्म मना करने पर आखिर में श्रद्धा को ले लिया जाता है। जैसे street dancer फिल्म में पहले श्रद्धा की जगह katrina को लिया जा रहा था मगर जब कैटरीना ने ये offer reject कर दिया तो बाद में डायरेक्टर को इस फिल्म में श्रद्धा कपूर को लेना पड़ा। इस तरह से देखें तो श्रद्धा का बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में करियर काफी slow चल रहा है।

श्रद्धा को किसी अवार्ड फंकशन में भी बहुत rarely देखा जाता है। जहां सबकी नजरें deepika, Priyanka, Sonam, Aliya, sara की तरफ होती है वही श्रद्धा की तरफ अब कोई अटेंशन नही दे रहा है। आपको बता दे की koffee with Karan show में भी श्रद्धा को सिर्फ एक बार ही देखा गया है वो भी तब जब इनकी फिल्म ashiqui 2 आई थी। इसके बाद से करन के इस शो के कई season आ चुके है और कई bollywood actors इस show पर बार बार आते जाते रहते है मगर श्रद्धा तब से लेकर आज तक इस शो में दोबारा नही आई है। या तो श्रद्धा को इस show में invite नही किया गया है या फिर ये अपनी मर्जी से ही इस show में नही आना चाहती.. क्योंकि सब जानते है की करन के इस show में सिर्फ gossip ही होती है जिससे की श्रद्धा दूर ही रहना पसंद करती है। इसलिए करन और श्रद्धा की आपस में नही जमती। और करन की किसी हाई बजट फिल्म में श्रद्धा की जगह आलिया ही नजर आती है। श्रद्धा की सिर्फ एक saaho फिल्म ही बड़े बजट की फिल्म थी और इसके बाद इन्हे हाल ही में आई tu jhooti main makkar फिल्म में रणबीर कपूर के साथ देखा गया है। बताया जाता है ये फिल्म भी काफी ज्यादा deley की गई थी। और दोस्तो अब देखना ये है की श्रद्धा कब कौन सी फिल्म में नजर आती है। फिलहाल बताया जा रहा है कि श्रद्धा की आने वाली next film Chaalbaaz in london और stree 2 हो सकती है। लेकिन ये film भी अगले साल तक ही रिलीज होंगी।

तो दोस्तो ये थी आज की हमारी वीडियो श्रद्धा की बॉलीवुड में बॉयकॉट को लेकर। Nepo kid के साथ ही boycott कर रहा है बॉलीवुड। आपका इसके बारे में क्या ख्याल है कॉमेंट करके जरूर बताएं और अगर श्रद्धा आपकी पसंदीदा एक्ट्रेस है तो प्लीज विडियो को लाइक और शेयर भी जरूर करें। मिलते हैं आपसे हमारी अगली वीडियो में तब तक के लिए धन्यवाद।

Source:

https://www.facebook.com/factifiedhindi/videos/685200030096535/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *