Star kids affairs

Bollywood film industry में मशहूर सितारों की पर्सनल लाइफ के बारे में हर कोई जानना चाहता है। लेकिन दोस्तों यहां stars से ज्यादा star kids अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चे में रहते हैं। अभी ये फिल्मों में भी नजर नही आए है मगर इससे पहले ही मीडिया का सारा ध्यान इन्ही की तरफ है क्योंकि आए दिन ये star kids अपने girlfriend और boyfriends के साथ party करते हुए और घूमते हुए नजर आते है।

तो दोस्तो आज की इस वीडियो में हम आपको मशहूर एक्टर्स के बच्चो यानी star kids के अफेयर के बारे में बताने वाले है। Suhana Khan से लेकर nysha तक और saif ali khan के बेटे ibrahim से लेकर siddhant chaturvedi तक कौन किसे date कर रहा है ये सब आज हम आपको इसी वीडियो में दिखाएंगे। ये सरेआम अपने पार्टनर के साथ कैमरे के सामने पकड़े गए है जहां ये खुद को छुपाने की कोशिश करते हैं लेकिन मीडिया फिर भी इनकी हर बात की तह तक पहुंच ही जाता है।

तो चलिए वीडियो शुरू करते हैं और जानते है star kids की interesting love story

  1. Nysha and vedanta Mahajan, अजय देवगन और काजोल देवगन की लाडली बेटी nysa devgan है । जो दिखने में काफी ज्यादा glamorous हैं। फिलहाल तो nysha ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है लेकिन ये हमेशा अपने लुक और हरकतों की वजह से चर्चे में रहती हैं। दरअसल nysa आए दिन पार्टियों में देखी जाती है जहां ये अपने बाकी दोस्तो के साथ chill करती है और इसी तरह एक बार मीडिया ने इन्हे इनके boyfriend के साथ spot कर लिया। जहां ये अपने boyfriend के साथ किसी पार्टी से ही आ रही थी। Nysa के बॉयफ्रेंड vedant mahajan है कई वक्त से इन दोनो को लेकर मीडिया में चर्चे हो रहे है। अक्सर ये दोनो एक दूसरे के साथ देखे जाते हैं। बताया जाता है कि दोनो का रिलेशनशिप कई महीनो से है क्योंकि इस साल की new year party दोनो ने साथ में दुबई में celebrate की थी। दोनो की photos साथ में काफी ज्यादा वायरल हुई थी। Nysa इस पार्टी मे black dress में थी जहां ये बहुत glamorous और attractive लग रही थी। इस पार्टी की फोटो जब सोशल मीडिया पर post की गई तो उन photos में nysa Vedant के काफी ज्यादा करीब दिखाई दे रही थी। इन दोनो ने अपने रिलेशनशिप को छुपाने के बेहद कोशिश की है लेकिन जब जब ये एक दूसरे के साथ नजर आते है तब तब ये और ज्यादा confirm हो जाता है कि ये दोनो एक दूसरे को date कर रहे हैं।
  1. Nora fatehi and Aryan Khan, दोस्तों आपको ये सुन कर हैरानी हो सकती है मगर बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की famous dancer And actress Nora fatehi.. Shahrukh Khan के लाडले बेटे aryan khan को date कर रही है। पहली बार सुनने में ये सबको काफी अटपटा लगा लेकिन इनकी ऐसी post सामने आई है जो इस बात का इशारा कर रही है कि ये दोनो एक दूसरे को डेट कर रहे है। दरअसल इन दोनो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी अपनी फोटो शेयर की जिसमे ये अपने fans और दोस्तो के साथ नजर आए हालांकि nora की फोटो में aryan कहीं नही है और aryan की photo में nora कही नजर नही आ रही है मगर इनके साथ जो लोग है वो common है जिसका सीधा मतलब है की इस वक्त ये दोनो एक साथ ही थे लेकिन इन दोनो ने साथ में फोटो शेयर नही की। और दोस्तो इसी बात से लोग इन दोनो पर शक कर रहे है की nora और aryan एक साथ रिलेशनशिप में है। वहीं दूसरी ओर कुछ लोग इस बात को गलत बता रहे है और केवल rumour मान रहे है। फिलहाल nora और aryan ने इस पर कोई बयान नहीं दिया है। दोस्तो आप ही कॉमेंट करके बताएं की आपको क्या लगता है ये दोनो एक दूसरे को डेट कर रहे है या फिर ये बात सिर्फ एक अफवाह है।
  1. Jhanvi Kapoor and shikhar pahariya , bollywood industry की मशहूर star kids भी इन दिनों रिलेशनशिप में है। मीडिया की माने तो जाहन्वी इस वक्त shikhar pahariya को date कर रहीं है। इस बात का पता तब चला जब जाह्नवी और शिखर एक साथ आंध्र प्रदेश के तिरुमला में श्री वेंकटेश्वर मंदिर गई थी। ये दोनो साथ में मंदिर में पूजा के लिए गए जहां दोनो ने ट्रेडिशन oufit wear कर रखे थे। जाहन्वी साड़ी में नजर आई और वही शिखर ने पारंपरिक वेशभूषा धारण कर रखी थी। जाहन्वी अकसर इस मंदिर में आती रहती है। मगर इस बार जाहन्वी इस मंदिर में शिखर और अपनी बहन खुशी कपूर के साथ मंदिर गई थी। सोशल मीडिया पर इनकी वीडियो भी काफी वायरल हो रही है। आपको बता दे कि शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते है। मंदिर में साथ देखे जाने से पहले शिखर और जाह्नवी को एक साथ कई बार restaurant, pub, और clubs में देखा जाता रहा है। जिससे यही अनुमान लगाया जा रहा है की ये दोनो एक दूसरे को डेट कर रहे है। मगर अभी तक इन दोनो ने अपने रिश्ते को publically announce नहीं किया है। जबकि शिखर अक्सर जाह्नवी की सोशल मीडिया post पर कॉमेंट भी करते है। हाल ही में जाहन्वी ने black dress में अपनी एक hot photo post की थी जिस पर शिखर ने कॉमेंट में heart वाला इमोजी drop किया था।
  1. Navya naveli and sidhant chaturvedi, कुछ दिनों से नव्या नवेली नंदा और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के रिलेशनशिप को लेकर भी काफी अफवाहें उड़ रही है। नव्या नवेली नंदा अमिताभ बच्चन की पोती और श्वेता बच्चन की बेटी है। नव्या को फिल्मों में तो नही देखा गया है लेकिन ये एक मशहूर star kid हैं। साथ ही ये जिन्हे डेट कर रही है सिद्धांत चतुर्वेदी भी बॉलीवुड के famous एक्टर हैं। दरअसल नव्या और सिद्धांत को गोवा ट्रिप के बाद एक साथ airport पर spot किया गया। इसके अलावा ये दोनो शहर में भी साथ घूमते नजर आए है। इतना ही नही दोनो मूवी डेट पर भी गए थे क्योंकि दोनो को मुंबई के multiplex में भी जाते हुए देखा गया था। ये सारी बातें इसी ओर इशारा कर रही हैं कि ये दोनो एक दूसरे को डेट कर रहे है। सिद्धांत चतुर्वेदी गहराइयां, gully boy और phone भूत जैसी फिल्मों में नजर आ चुके है। और उधर नव्या खुद सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की पोती है जिसके कारण ये news और भी ज्यादा चर्चे में है।
  1. Ibrahim Ali Khan and palak tiwari, दोस्तों अब बात करे सैफ अली खान के नवाब बेटे इंब्राहिम की तो इब्राहिम भी अब single नहीं रहे है। इब्राहिम भी किसी को डेट कर रहे है और जिसे वो डेट कर रहे है उनका नाम पलक तिवारी है। जी हां, एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ इंब्राहिम अली खान रिलेशनशिप में है। इन दोनो को अक्सर साथ देखा जा रहा है। बताया जा रहा है की दोनो साथ में मूवी देखने के लिए भी गए थे। पलक तिवारी म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी है और पलक फिल्मों में डेब्यू भी कर चुकी है। पलक सलमान खान की फिल्म kisi ka bhai kisi ki Jaan में नजर आई थी। और दूसरी तरफ इंब्राहीम अभी फिल्मों में आने की तैयारी में लगे हुए है। बताया जा रहा है इब्राहिम भी जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने वाले है।
  1. Ananya Pandey and Aditya Roy Kapoor, दोस्तो अनन्या पांडे यू तो बेहद ही कंट्रोवर्सी में रहती है और इन दिनों ये अपने रिलेशनशिप को लेकर फिर मीडिया की सुर्खियो में आ गई है। अनन्या पिछले साल तक ईशान खट्टर के साथ रिलेशनशिप में थी मगर दोनो का ब्रेकअप हो गया और अब अनन्या अब किसी नए person को डेट कर रही है। आपको बता दे की ये नया person और कोई नही बल्कि aashiqui 2 के hero aditya Roy Kapoor है। जी हां, आदित्य और अनन्या कई बार एक साथ spot हुए है। और ये दोनो मनीष मल्होत्रा की पार्टी में भी साथ गए थे जहां दोनो ने एक साथ मीडिया के सामने pose भी दिए और वही से लोगो ने अंदाजा लगा लिया की ये दोनो एक दूसरे को डेट कर रहे है साथ इन दोनो की खुशी भी इसी ओर इशारा कर रही थी। और जब अनन्या से koffee with Karan में उनके रिलेशनशिप से जुड़े सवाल पूछे गए तो उन्होंने इसके जवाब बड़े घुमा फिरा कर दिए और अंत में उन्होंने कहा की उनका boyfriend कौन है और किसे वह डेट कर रही है इस बात का पता audience और मीडिया को ही लगाने दो। अनन्या अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना चाहती है इसलिए अभी सामने से उनके रिश्ते को लेकर कोई स्टेटमेंट नही आया है। आदित्य roy kapoor से पहले अनन्या और विजय देवरकोंडा को लेकर भी काफी अफवाहें उड़ी थीं।
  1. Sara Ali Khan and shubham gill, दोस्तो बॉलिवुड की मशहूर star kids इन दिनों इंडियन क्रिकेटर के अपने देख रहे है। सूत्रों से पता चला है कि सारा और इन्डियन क्रिकेटर shubhman गिल का रिलेशनशिप चल रहा है। ये दोनो फिल्म इंडस्ट्री के नए love birds बताए जा रहे हैं। दोनो एक दूसरे को बेहद पसंद करते है। ये दोनो एक दूसरे को डेट कर रहे है इस बात का अंदाजा तब लगाया गया जब सारा shubman को cheer करने खेल मैदान में जा पहुंची और दुसरी तरफ shubhman भी उन्हे देख कर खुश हो गए। फिलहाल दोनो ने अपने रिश्ते को publically announce नहीं किया है।
  1. Suhana Khan and agastya Nanda, दोस्तों शाहरूख खान की बेटी सुहाना agastya Nanda को डेट कर रही है। इन दोनो की photos भी सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही है। पहले तो ये दोनो को एक दूसरे को दोस्त बता रहे थे लेकिन जब अगस्त्य नंदा ने अपनी फैमिली के सामने सुहाना को as a partner introduce कराया उसके बाद से ये कन्फर्म हो गया कि ये दोनो एक कपल है। इन दोनो affair इनकी डेब्यू फिल्म से शुरू हुआ था जिसमे ये दोनो साथ दिखाई दिए। Agustya नंदा स्वेता बच्चन के बेटे है और फिल्मों में एंट्री ले चुके है और सुहाना भी फिल्मों में कदम रख चुकी है। यही वजह है की इन दिनों दोनो ही खूब चर्चे में है।

तो दोस्तो ये थे star kids और उनके affairs के किस्से .. आपकी इनमे से किसकी जोड़ी अच्छी लगी कॉमेंट करके जरूर बताएं। और जाते जाते वीडियो को लाइक और शेयर करना बिलकुल ना भूलें। मिलते हैं आपसे हमारी अगली वीडियो में तब तक के लिए धन्यवाद।

Source:

https://www.facebook.com/watch/?v=968816190861960

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *