फिटनेस ट्रेनिंग लेते लेते अपने फिटनेस ट्रेनर पर ही दिल हार बैठी ये मशहूर सेलिब्रिटीज.. और सभी को छोड़ अपने फिटनेस ट्रेनर के साथ ही कर बैठी सगाई। इनके इस अफेयर्स ने मीडिया की सुर्खियां तो बटोरी ही साथ ही लोगो का दिल भी तोड़ा।

दोस्तों आज कल फिटनेस का बहुत ट्रेंड है और बॉलीवुड के सेलिब्रिटी तो फिट रहने के लिए और अपनी बॉडी मेंटेन रखने के लिए खुद का पर्सनल gym trainer भी रखते है। ये फिटनेस ट्रेनर बड़े बड़े सेलिब्रिटीज को trained करते है। मगर दोस्तो क्या हो अगर आप फिटनेस ट्रेनिंग लेने जाए और आपका दिल फिटनेस ट्रेनर पर आ जाए? दोस्तो बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ ऐसा हो चुका है जहां बॉडी बनाते बनाते इन एक्ट्रेसेस की लव स्टोरीज भी बन गई। और फेमस एक्ट्रेसेस एक फिटनेस ट्रेनर को अपना दिल दे बैठी।

तो दोस्तो आज की इस वीडियो में हम आपको बताने वाले है उन एक्ट्रेस के बारे में जो अपना दिल फिटनेस ट्रेनर पर हार बैठी और अपने जिम ट्रेनर के साथ रिलेशनशिप में आ गई। और इन सेलेब्स की बॉडी बने ना बने लेकिन इनकी लव स्टोरीज जरूर बन गई। तो दोस्तो gym trainer के साथ हुए एक्ट्रेसेस के अफेयर्स के बारे में जानने के लिए बने रहिए विडियो के अंत तक।

  1.        Ira Khan, दोस्तो ईरा खान हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप एक्टर आमिर खान की बेटी है। ये सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छाई रहती हैं। इनको भी प्यार करने के लिए अपना gym trainer ही मिला और अपने जिम ट्रेनर को दिल दे कर इन्होंने उससे सगाई कर ली। बताया जाता है कि जिस ट्रेनर से ira khan fitness training ले रही थी वही फिटनेस ट्रेनर इनके पापा यानी आमिर खान के भी ट्रेनर रह चुके है। और जब आमिर खान की बेटी को ट्रेनिंग देने का नंबर आया तो दोनो की लव स्टोरी कब शुरू हो गई पता ही नही चला । इन दोनो का अफेयर काफी लम्बे समय तक चला और आखिर में ट्रेनर ने ईरा को propose कर दिया जिसके जवाब में ira ने हामी भर दी और दोनो एक बंधन में बंधने को तैयार हो गए। और इस बात पर आमिर खान को भी कोई आपत्ती नही हुई। ईरा खान के फिटनेस ट्रेनर का नाम नुपुर शिखारे है। दोनो ने पिछले साल सितंबर में engagement की थी। अगर इनकी लव स्टोरी की बात करे तो ईरा खान इससे पहले म्यूजिशियन मिशाल कृपलानी के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थी मगर दोनो का 2020 में ब्रेकअप हो गया। और बाद में वह अपने पिता आमिर खान के घर आ गई। यहां उनकी मुलाकात आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखारे से हुई जहां दोनो अच्छे दोस्त बने और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। हालांकि काफी वक्त तक इन्होंने ये बात अपने फैंस से भी छुपाई रखी और अपनी engagement पर ही अपने इस रिश्ते का खुलासा किया था।
  1.      Sushmita Sen, दोस्तो सुष्मिता सेन जो मिस यूनिवर्स भी रह चुकी है वो भी अपना दिल फिटनेस ट्रेनर पर हार बैठी। और इनका अपने फिटनेस ट्रेनर के साथ काफी लंबे वक्त तक अफेयर चला था। दोनो जहां जाते हमेशा साथ ही नजर आते थे वैसे इसमें कोई शक नही की ये दोनो साथ में बेहद अच्छे लगते है लेकिन किसे पता था की सुष्मिता सेन को बॉलीवुड एक्टर या बिजनेस मैन पसंद ना आकर अपना फिटनेस ट्रेनर इतना ज्यादा पसंद आ जायेगा। इन दोनो का काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप चला था। और इस अफेयर को लेकर सुष्मिता काफी वक्त तक चर्चे में भी रही थी। सुष्मिता के इस बॉयफ्रेंड का नाम rohman shawl था। मगर 2021 में दोनो का ब्रेकअप हो गया। ये रिश्ता भले ही टूट चुका हो मगर सुष्मिता और rohman कभी कभी साथ नजर आ जाते है। जिस वजह से कुछ लोगो को लगता है की इन दोनो का अफेयर अभी भी चल रहा है। खैर असल बात क्या है ये तो सुष्मिता सेन ही जाने। मगर सुष्मिता अपने अफेयर्स के लिए काफी ज्यादा चर्चित जरूर रही है।
  1. Debolina bhattacharya, दोस्तों इनके बारे में तो आप बेहद अच्छी तरह से जानते ही होंगे। छोटे पर्दे पर गोपी बहु के नाम से मशहूर देवोलीना शादी के बाद से मीडिया की सुर्खियों में आ गई थी और इसकी वजह ये थी की इन्होंने अपने फिटनेस ट्रेनर से शादी कर ली जो की दूसरे धर्म का था। देवोलीना भारतीय टीवी एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक भरतनाट्यम dancer भी है। देवोलीना स्टार प्लस के शो साथ निभाना साथिया में गोपी के किरदार के लिए जानी जाती है। लोगो को इस नाटक में इनका किरदार इतना ज्यादा पसंद आया था कि ये शो कई सालों तक चला था और लोगो द्वारा सबसे ज्यादा देखे जाने वाला धारावाहिक नाटक बना था। बल्कि ये कहना भी गलत नही होगा की देवोलीना के गोपी किरदार की वजह से ही ये नाटक इतना ज्यादा चला था। वैसे आपको बता दें कि छोटे पर्दे पर नजर आने वाली ये बहु असल जिंदगी में काफी हॉट और ग्लैमरस है। Devoleena कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 में भी पार्टिसिपेट कर चुकी है। लेकिन ये अपने फिटनेस ट्रेनर के साथ रिलेशनशिप कब आ गई ये बात किसी को पता ही नही चली। दोनो का लंबे समय से बड़े चोरी छुपे अफेयर चला। जिसकी खबर देवोलीना ने किसी को नही होने दी। मगर जब इन्होंने अचानक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी के फोटोज शेयर की तब इनके सभी fan surprised रह गए। शादी के बाद ही सबको पता चला की इनका अफेयर इनके फिटनेस ट्रेनर के साथ ही चल रहा था जो अब इनके पति बन चुके है ।
  1. Disha patani, दोस्तों अब बात करते है दिशा पाटनी की। दोस्तो इनकी खूबसूरती से तो सभी वाकिफ है अपने हुस्न से सबको मदहोश कर देने वाली दिशा पाटनी का दिल भी फिसला तो किस पर अपने फिटनेस ट्रेनर पर। जी हां.. दिशा भी अपने फिटनेस ट्रेनर के साथ रिलेशनशिप में है। फिटनेस ट्रेनर से ट्रेनिंग लेते लेते दिशा को भी अपने ट्रेनर से ही प्यार हो गया। और दिशा अपने ब्वॉयफ्रेंड को दिल दे बैठी। अपने फिटनेस ट्रेनर के लिए दिशा ने बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रौफ को भी छोड़ दिया। अपने फिटनेस ट्रेनर के आगे दिशा को टाइगर श्राफ भी कुछ खास अच्छे नहीं लगे। यही वजह है कि दिशा का रिलेशनशिप अब अपने फिटनेस ट्रेनर के साथ ही है। दोस्तो मीडिया ने इन दोनो को कई बार साथ में स्पॉट किया है। दोनो हर जगह साथ में ही घूमने जाते है इन दोनो को देख कर लगता है दोनो के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। इनके फिटनेस ट्रेनर या यूं कहे कि इनके बॉयफ्रेंड का नाम एलेक्जेंडर एलेक्स है । जब से दिशा टाइगर से अलग हुई तभी से दिशा पर मीडिया का फोकस रहा है और इसी मीडिया ने दिशा को कई बार alexander alex के साथ पकड़ा है। हालांकि दिशा ने कहा की वह सिर्फ उनके फिटनेस ट्रेनर है मगर दोस्तो सोचने वाली बात ये भी है कि अगर ये सिर्फ फिटनेस ट्रेनर है तो दिशा इनके साथ इतना क्यों घूम रही है भला अपने फिटनेस ट्रेनर को अपने साथ हर जगह कौन लेकर जाता है। और अगर आप इन दोनो की फोटोज भी देखेंगे तो आपको ये एक कपल की तरह ही नजर आयेंगे। अब दोस्तो दिशा चाहे कितना भी छुपा ले लेकिन दिशा ये बात नही जानती की ये पब्लिक है सब जानती है। आपको बता दे कि एलेक्सजेंडर gym trainer होने के साथ साथ सर्बिया के एक्टर और मॉडल भी है मगर  काफी वक्त से मुंबई में रह रहे है। दिशा एलेक्स के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती है जहां ये दोनो एक साथ बहुत अच्छे लगते है।
  1. Nigar khan, दोस्तों निगार खान भारतीय टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी है। ये ज्यादातर नेगेटिव किरदार में ही नजर आती है। निगार खान फेमस एक्ट्रेस and मॉडल गौहर खान की बहन है। निगार कई हिंदी धारावाहिक नाटक में काम कर चुकी है। मीडिया की सुर्खियों में ये तब आई जब इन्होंने अपने फिटनेस ट्रेनर साहिल खान से शादी कर ली थीं। दोनो की लव मैरिज थी और दोनो का रिलेशनशिप काफी लंबा चला था। जहां आखिर में दोनो ने शादी करने का फैसला लिया। मगर दोस्तो उनकी शादी ज्यादा समय तक नही चली और एक साल बाद ही दोनो का divorce हो गया। जिसके कुछ वक्त बाद निगार ने अपने long time boyfriend  शय्यम शेख से दूसरी शादी कर ली। शय्याम शेख पाकिस्तानी बिजनेस मैन है। शादी के बाद निगार दुबई के शिफ्ट हो गई। जिस वजह से अब निगार shows में नजर नही आती है। मगर दोस्तो निगार और साहिल के अफेयर के चर्चे भी खूब रहे थे। लोगो को इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा था की निगार अपने फिटनेस ट्रेनर को दिल दे बैठी है।

तो दोस्तों ये थी वो मशहूर एक्ट्रेस जो अपने जिम ट्रेनर पर ही फिदा हो गई। जिसके चलते मीडिया में इन्होंने काफी सुर्खियां भी बटोरी लेकिन इस बात से इन्हे कोई फर्क नहीं पड़ा और ये अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ बेहद खुश है। और दूसरी तरफ इन फिटनेस ट्रेनर के भी मजे है जहां ये खूबसूरत एक्ट्रेसेस खुद इनके प्यार में पड़ गई।  दोस्तो आपका इन कपल्स के बारे में क्या ख्याल है कॉमेंट करके जरूर बताएं और वीडियो को लाइक और शेयर करना बिलकुल ना भूलें।

Source

https://www.bollywoodshaadis.com/articles/nupur-shikhare-and-ira-khan-love-story-and-cute-moments-35294
https://youtu.be/UWfQpUjWsDw

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *